युवक की हत्या से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

0
394

नैनीताल। हल्द्वानी में लालडांट रोड स्थित प्राइमरी स्कूल के पास आज सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। युवक के शरीर पर गम्भीर चोटों के निशान है जिससे उसकी हत्या किये जाने की आंशका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गयी है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह थाना मुखानी पुलिस को सूचना मिली कि लालडांटा रोड स्थित प्राईमरी स्कूल के समीप एक युवक का रक्त रंजित शव पड़ा हुआ है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक युवक की पहचान लालडांटा निवासी कुणाल बिष्ट के रूप में की गयी है वहीं स्थानीय लोगों से बातचीत से पता चला है कि कुणाल बिष्ट आसपास होने वाले छोटे—मोटे झगड़ों को निपटाने में लगा रहता था।
परिजनों ने पूछताछ में बताया कि कुणाल बुधवार रात नौ बजे घर से निकला था जो वापस नहीं लौटा। आज सुबह उसका शव एक खेत में देखा गया है। पुलिस के अनुसार मृतक युवक पर डेढ़ साल पहले फायर करने पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना स्थल पर सोडा व बियर की बोतल भी मिली है इससे प्रतीत होता है कि हत्या से पहले सभी ने साथ मिलकर शराब पी होगी। बहरहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here