एक भी आरोप साबित हो जाता है तो फांसी लगा लूंगा : बृजभूषण

0
42

नई दिल्ली। महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह ने एक बार फिर अपना पक्ष रखा है। बृज भूषण सिंह का ताजा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बृज भूषण कह रहे हैं कि यदि मेरे खिलाफ एक भी एक भी आरोप साबित हो जाता है फांसी लगा लूंगा। उन्होंने कहा कि अब मामला दिल्ली पुलिस के पाले में है। मैं इस मामले में अधिक नहीं बोलूंगा। बृज भूषण ने कहा कि मैं पहले दिन से पूछ रहा हूं कि क्या इन पहलवानों के खिलाफ कोई वीडियो या कोई सबूत है? आपको पहलवानी से जुड़ा कोई भी बच्चा हो, उससे अकेले में पूछो कि क्या बृज भूषण वास्तव में रावण है?
बृज भूषण यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि विरोध कर रहे पहलवानों के अतिरिक्त आप किसी से भी पूछ लीजिए यदि मैंने कभी भी कुछ गलत किया हो। डब्लूएफआई चीफ ने कहा कि मैंने पहलवानी को 11 वर्ष दिए हैं। इस बीच पहलवानों ने आरोप लगाया है कि सरकार बृज भूषण के लिए बनाई गई जांच कमेटी की रिपोर्ट को जारी करने में देरी कर रही है। इसके अतिरिक्त पहलवान यह भी चाहते हैं कि बृज भूषण सिंह को उनके पद से हटा दिया जाए। पहलवान इस बात से नाराज हैं कि तहकीकात जारी होने के बाद भी डब्लूएफआई की गतिविधियां चल रही हैं। बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली पुलिस ने 28 अप्रैल को महिला पहलवानों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की।
बता दें कि बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट एवं साक्षी मलिक सहित भारत के कई अन्य शीर्ष पहलवान दिल्ली में जंतर-मंतर पर बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे हैं। वहीं, खाप पंचायत ने धरना दे रहे पहलवानों को अपना समर्थन दे दिया है। रविवार को किसान नेता राकेश टिकैत जंतर-मंतर पर पहुंचे तथा केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here