जंगल में शराब पी रहे युवक को उठा ले गया बाघ, शव बरामद

0
171

एन एच 309 की है घटना

रामनगर। रामनगर जिम कार्बेट पार्क रेंज के अंतर्गत बीते कल देर शाम एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है जब स्कूटी पर जा रहे तीन युवकों में से एक युवक को बाघ झपटृा मारकर जंगल में खींच ले गया घटना नेशनल हाईवे 309 की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते कल देर शाम 7 बजे के लगभग तीन युवक स्कूटी पर सवार होकर गांव जा रहे थे जब वह युवक नेशनल हाईवे 309 पर धनगढ़ी के मिहना क्षेत्र से गुजर रहे थे तो यहां यह युवक एक पुलिया पर शराब पीने के लिए रुक गए। युवक शराब पी रहे थे इसी दौरान अचानक उन पर बाघ ने हमला बोल दिया और बाघ एक युवक को उठाकर जंगल में चला गया। जबकि उसके 2 साथी वहां से जान बचाकर भागने में सफल रहे।
युवक के साथियों द्वारा इस घटना की सूचना वन विभाग और आसपास के लोगों को दी गई। वन क्षेत्राधिकारी शेखर तिवारी के अनुसार युवक पर बाघ के हमले की खबर पर वन सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची तथा युवक की तलाश की गई। 3 घंटे की खोजबीन के बाद भी युवक का पता नहीं चला। आज सुबह फिर वनकर्मियों ने तलाश शुरू की तो जंगल से युवक की जींस और शरीर के कुछ हिस्से व मास बरामद कर लिया गया। जिसके आधार पर युवक को बाघ द्वारा खा लिए जाने की पुष्टि कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र में लंबे समय से बाघ की दहशत बनी हुई है और कई घटनाएं बीते समय में घट चुकी है। युवक पर बाघ के हमले से क्षेत्र वासियों में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here