प्रधानमंत्री मोदी आज अजमेर में एक जनसभा को संबोधित कर “महा जनसम्पर्क” अभियान का शुभारंभ करेंगे

0
235


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज को राजस्थान के अजमेर जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे साथ ही पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी किशनगढ़ हवाई अड्डे से हेलीकॉप्टर से पुष्कर जाएंगे जहां वह अपराह्न 3.40 से 4 बजे तक ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वह शाम 4.45 बजे हेलीकॉप्टर से जयपुर रोड पर कार्यक्रम स्थल- कायड़ विश्राम स्थली जाएंगे। मालूम हो नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता में आए नौ साल पूरे हो चुके हैं और इसी उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी ने महीने भर अभियान चलाने का निर्णय लिया और पीएम का आज का कार्यक्रम पहला और सबसे बड़ा है। पार्टी नेताओं के मुताबिक, राजस्थान पहुंचने के बाद पीएम मोदी प्रजापति ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।
इस दौरान वह घाटों का भी दौरा करेंगे और बाद में अजमेर के कयाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मालूम हो राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में बीजेपी का मैन फोकस राज्य की 8 लोकसभा सीटों की 45 विधानसभा सीटों पर है। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के मुताबिक अजमेर और जयपुर समेत आठ लोकसभा क्षेत्रों की 45 विधानसभा सीटों से लाखों की संख्या में लोग और कार्यकर्ता इस सभा में जुटेंगे। इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार रात दिल्ली में कांग्रेस द्वारा अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ चर्चा के तुरंत बाद भाजपा का यह कार्यक्रम सामने आया है।
अजमेर में एक जनसभा को संबोधित कर प्रधानमंत्री मोदी “महा जनसम्पर्क” अभियान का शुभारंभ करेंगे। आज से 30 जून तक होने वाले इस महा जनसंपर्क के तहत केंद्र में 9 साल पूरे होने पर देशभर में व्यापक सार्वजनिक कार्यक्रम किए जाएंगे। इसमें 51 से अधिक विशाल रैलियां, 500 से अधिक स्थानों पर जनसभाएं और 500 से अधिक लोकसभा और 4000 विधानसभा क्षेत्रों में 600 से अधिक प्रेस कॉन्फ्रेंस और 5 लाख से अधिक प्रतिष्ठित परिवारों से संपर्क करने का कार्यक्रम शामिल है। बीजेपी के कार्यक्रम का विवरण साझा करते हुए, समन्वयक पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा, कुल 288 शीर्ष भाजपा नेता और 16 लाख पार्टी कार्यकर्ता केंद्र में पार्टी के शासन के नौ वर्षों में उपलब्धियों का संदेश देने के लिए सभी लोकसभा सीटों को कवर करने वाले दस लाख बूथों और 144 समूहों में मतदाताओं के साथ बातचीत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here