नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी

0
57


नई दिल्ली। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दी गई है। नागपुर में गडकरी के दफ्तर में फोन कर ये धमकी दी गई है जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक धमकी वाले फोन आज सुबह साढ़े ग्यारह से साढ़े 12 बजे के बीच आए।
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार (14 जनवरी) को 11:30 से 12:30 के बीच गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में धमकी के कॉल आए, जिसमें हमें फिरौती दो नहीं तो केंद्रीय मंत्री गडकरी को जान से मार देंगे ऐसी धमकी दी गई। साथ ही साथ दाऊद का नाम भी लिया गया। तीन बार धमकी की कॉल आने के बाद गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। केंद्रीय मंत्री के नागपुर कार्यालय में स्थानीय पुलिस टीम के अलावा एंटी टेररिज्म स्क्वॉड की टीम भी पहुंच चुकी है। मामले की जांच शुरू है। नागपुर पुलिस और एटीएस की टीम मिलकर सबसे पहले यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कॉल कहां से किया गया है? दाऊद का नाम सामने आ रहा है, क्या वाकई इसमें डी कंपनी का इन्वॉल्वमेंट है, या उसके नाम से किसी और ने ये कॉल की है? कॉलर के बारे में पूरा जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है। केंद्रीय मंत्री को इस तरह से तीन बार लाइफ थ्रेटनिंग कॉल आने से लोगों में दहशत फैल गई है।
नितिन गडकरी की गिनती मोदी सरकार के उन मंत्रियों में होती है जो बढ़िया काम करते हैं और रिजल्ट भी देते हैं। साथ ही नितिन गडकरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। ट्विटर और फेसबुक के साथ उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। उन्होंने खुद बताया था कि किस तरह उन्होंने सोशल मीडया से कमाई शुरू कर दी है। गडकरी को धमकी मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है और जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here