कभी किसी ने ‘एक्शन’ फिल्म के लिए नहीं किया कॉन्टेक्ट : शाहरुख खान

0
147

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर एक्शन फिल्म ‘पठान’ से कमबैक करने को तैयार हैं। हाल ही में बालीवुड के बादशाह ने खुलासा किया था उन्हें कभी भी एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म के लिए कॉन्टेक्ट नहीं किया गया। दरअसल SRK ने सऊदी अरब में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी इस दौरान उन्होंने अपने तीन दशक लंबे बॉलीवुड करियर के बारे में बात की साथ ही ये भी बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म उनके लिए खास क्यों है?
स्टेज पर अपनी स्पीच के दौरान किंग खान ने कहा, मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है, मैंने वास्तव में स्वीट लव स्टोरी की हैं साथ ही कुछ सोशल ड्रामा (स्वदेस) फिल्में की हैं, मैंने कुछ विलेन कैरेक्टर्स भी प्ले किए हैं , लेकिन कोई भी मुझे एक्शन के लिए नहीं ले रहा था। खान ने आगे कहा कि वह 57 साल के हैं, और उन्होंने अगले कुछ सालों तक एक्शन फिल्में करने का फैसला किया है। ‘चक दे ​​इंडिया’ स्टार टॉम क्रूज और उनकी मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज से इंस्पायर हैं। उन्होंने कहा, मैं मिशन इम्पॉसिबल जैसी फिल्में करना चाहता हूं। मैं टॉप लेवल की एक्शन फिल्में करना चाहता हूं।
शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वह नयनतारा के साथ एटली की एक्शन थ्रिलर ‘जवान’ में भी नजर आएंगें। ये फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा किंग खान तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में भी नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here