मिस्टर चढ्ढा, मैं तुम्हारा चढ्ढा उतार दूंगीः राखी सावंत

0
280

नई दिल्ली। अकसर खबरों में सुर्खियों में रहने वाली मॉडल, सिने अभिनेत्री और राखी सावंत अबकी बार पंजाब की राजनीति को लेकर चर्चाओं में है। इस बाद आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी और दिल्ली के विधायक राघव चढ्ढा राखी सावंत से पंगा करके उनके निशाने पर आ गये हैं।
पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही नेताओं में जुबानी जंग और खींचतान का दौर तेज हो गया है। वहीं दिल्ली से विधायक राघव चढ्ढा ने इस बार राखी से पंगा लिया है। ऐसे में राखी चुप बैठ जाए यह तो संभव ही नहीं है। जानकारी के मुताबिक राघव चढ्ढा ने बिना मतलब के ही कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू से उनका जोड़ दिया। कुछ दिन पहले राघव चढ्ढा ने सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कह डाला। इससे राखी को भड़क गई और राजनीतिक बयानबाजी में अपना नाम घसीटे जाने पर उन्होंने सख्त नाराजगी जताई है। एक चैनल से बातचीत में राखी ने दो टूक कहा कि मिस्टर चढ्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। मिस्टर चढ्ढा, चढ्ढा हो न, मेरा नाम लोगे ना तो मैं तुम्हारा चढ्ढा उतार दूंगी।
आप विधायक ने कहा था कि सिद्धू बेतुके बयान देने की बीमारी से पीड़ित हैं। पहले सिद्धू अपनी ही सरकार और सरकार के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ रोजाना बयानबाजी कर रहे थे, लेकिन आलाकमान की फटकार के बाद अब वह चुप हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here