गायक लकी अली ने भू-माफिया पर लगाया उनके खेत पर कब्जा करने का आरोप

0
172

नई दिल्ली। प्रसिद्ध गायक लकी अली ने सोमवार को आरोप लगाया कि एक भू-माफिया उनके बेंगलुरु के खेत पर कब्जा कर रहा है। उन्होंने अपने परिवार और बच्चों के लिए चिंता व्यक्त की। अली ने सुधीर रेड्डी और अपनी पत्नी जो एक आईएएस अधिकारी हैं पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया।
कर्नाटक पुलिस प्रमुख को लिखे एक पत्र में लकी अली ने लिखा, “मेरा खेत जो कि केनचेनाहल्ली येलहंका में स्थित एक ट्रस्ट की संपत्ति है पर सुधीर रेड्डी (और मधु रेड्डी) द्वारा अवैध रूप से बैंगलोर भू-माफिया द्वारा कब्जा किया जा रहा है। उनकी मदद से पत्नी, जो रोहिणी सिंधुरी के नाम से आईएएस अधिकारी हैं, वे अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग कर रही हैं। वे जबरन और अवैध रूप से मेरे खेत के अंदर आ रहे हैं और संबंधित दस्तावेज दिखाने से इनकार कर रहे हैं।
लकी अली ने कहा कि उनके पास संपत्ति के अंदर आने के लिए अदालत का आदेश नहीं हैं। पिछले 50 वर्षों से वहां हम रह रहे हैं। फिलहाल लकी अली दुबई में हैं. गायक ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है और उन्होंने इसके बजाय अतिक्रमणकारियों का समर्थन करने का आरोप लगाया। मेरा परिवार और छोटे बच्चे अकेले हैं। मुझे स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है. जो वास्तव में अतिक्रमणकारियों का समर्थन कर रहे हैं। हमारी स्थिति और हमारी भूमि की कानूनी स्थिति के प्रति उदासीन है।
सुधीर रेड्डी ने अपने जवाब देते हुए लिखा, “लकी अली ने हमारे कब्जे में हस्तक्षेप करने का प्रयास करना शुरू कर दिया और यहां तक कि अपने एजेंटों के माध्यम से मधुसूदन रेड्डी (सुधीर रेड्डी के भाई) पर हमला भी किया।” उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया पर झूठ पोस्ट करने के लिए लकी अली की वर्तमान कार्रवाई उसे दीवानी और आपराधिक मानहानि के लिए पूरी तरह से उत्तरदायी बनाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here