दारोगा और सिपाहियों ने किया जीजा—साले का अपहरण, गिरफ्तार

0
112

आगरा। जीजा—साले के अपहरण मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरपीएफ में तैनात एक दरोगा व दो सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने हजारों की नगदी व अपहरण में प्रयुक्त कार तथा मोबाइल भी बरामद कर लिया है।
डीसीपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि मलपुरा थाना क्षेत्र के अभयपुरा गांव निवासी काजिम और उसके जीजा इकरार का अपहरण किया गया था। जिसके बाद अपहणकर्ताओें द्वारा उनके घर वालों से व्हाट्सएप कॉल के जरिए 4 लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी। पीड़ित परिवार ने मलपुरा थाना पुलिस से मदद की गुहार लगाई। जिस पर मलपुरा थाना प्रभारी तेजवीर सिंह अपनी टीम के साथ आरोपियों की तलाश में जुट गए थे।
पीड़ितों ने बताया कि वह कपड़े का व्यापार करते हैं। आरोपी व्हाट्सएप कॉल के जरिए से जगह बदल—बदल कर रुपये मांग रहे थे। जांच के दौरान सामने आया कि कुछ वर्दीधारियों द्वारा अपहरण की इस घटना को अंजाम दिया गया है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस सक्रिय हो गई। जैसे ही वर्दीधारी रुपये मांगने के लिए अमर होटल के नजदीक शहीद नगर पहुंचे, तो पुलिस ने उन्हें घेर कर दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी आगरा कैंट आरपीएफ थाने में तैनात बताए गए हैं, जिनमें एक आरोपी सुरेश उपनिरीक्षक है, तो वहीं नीरज और पारुल सिपाही बताये जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार अभी इस अपहरण कांड के दो आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 12 हजार रुपये, एक मोबाइल और एक कार भी बरामद की है। बहरहाल पुलिस ने संगीन धाराओं में तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने दोनों पीड़ितों को आगरा के राजा मंडी चौकी सहित कई जगह पर रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here