आठ माह का मासूम चोरी, एक साधुभेषधारी व दम्पत्ति की तलाश

0
93

हरिद्वार। ज्वालापुर क्षेत्र के मोहल्ला कड़च्छ में आज सुबह एक घर से आठ माह के मासूम के चोरी होने की घटना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। बच्चा चोरी का शक एक साधूभेषधारी तथा बाइक सवार एक दम्पत्ति पर जताया जा रहा है।
जानकारी के अुनसार रविंद्र कुमार निवासी मोहल्ला कड़च्छ भेल में संविदा पर काम करता है। आज सुबह रविंद्र ड्यूटी पर गया था और उसकी पत्नी अपने 8 माह के मासूम बेटे के साथ घर पर मौजूद थी। बताया जा रहा है कि वह बेटे को सोता हुआ छोड़कर कपड़े सुखाने के लिए छत पर चली गई। कुछ देर बाद वापस लौटी तो बेटा गायब मिला।
आस पड़ोस में पता करने पर भी जब बच्चे का कुछ पता नहीं चला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई दिनदहाड़े बच्चे चोरी की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी तुरंत पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाने के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस बीच कुछ लोगों ने एक साधु वस्त्रधारी पर बच्चा चोरी का शक जाहिर किया। वही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक बाइक सवार महिला व युवक गोद में बच्चे को लेकर जाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने जिले भर में अलर्ट जारी करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है। खासतौर पर जिले की सीमाओं पर अभियान चलाकर चेकिंग की जा रही है। वहींं पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि आसपास के क्षेत्र में शनि दान मांगने वाला एक साधु वेषधारी घूम रहा था। उसने पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे। बताया कि उन्होंने गली में शनिधान मांगने वाले को जाते हुए देखा था। हालांकि उसे बच्चे को गोद में ले जाते हुए किसी ने नहीं देखा है। जबकि बाइक पर सवार युवक के साथ बैठी महिला की गोद में एक बच्चा भी नजर आ रहा है। शक के आधार पर पुलिस साधुवेशधारी व उक्त दम्पत्ति की तलाश में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here