35 पैसेंजर्स को बिठाये बिना ही उड़ गई फ्लाइट

0
50


35 पैसेंजर्स को बिठाये बिना ही उड़ गई फ्लाइट
अमृतसर। ट्रेन, बस या ऑटो जैसे सवारी गाड़िया अगर आपको बिना पिक किये रवाना हो जाये तो यह समझ में आता हैं लेकिन तब क्या जब कोई इंटरनेशनल फ्लाइट ही आपको एयरपोर्ट पर छोड़ दे और उड़ जाएँ । ऐसा ही एक मामला अमृतसर के गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखने को मिला हैं जहां सिंगापुर जाने वाली फ्लाइट अपने 35 पैसेंजर्स को बिठाये बिना ही गंतव्य के लिए उड़ गई । इसकी खबर जैसे ही छूटे हुए यात्रियों को लगी उन्होंने जमकर हंगामा किया ।
दरअसल सिंगापुर जने वाली यह फ्लाइट बुधवार की शाम 7:55 पर उड़ान भरने वाली थी । लेकिन इससे पहले वह दोपहर 3:00 बजे ही रवाना हो गई । वही इसकी खबर जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों को लगी उन्होंने जमकर बवाल किया ।
पैसेंजर्स का हंगामा देख सीएआईएसएफ ने कमान सम्हाला और इसकी जानकारी एयरलाइन कंपनी को दी । कंपनी ने बताया की उड़ान के समय में फेरबदल किया गया था और इसकी सूचना भी सभी यात्रियों को ई-मेल कर दिया गया था । लेकिन दूसरी तरफ यात्रियों का साफ कहना था की उन्हें फ्लाइट रिशेड्यूल होने की जानकारी नहीं मिली थी ।
इससे पहले भी 10 जनवरी को गो फर्स्ट एअरलाइन ने भी बेंगलुरू से दिल्ली के लिए फ्लाइट ने 55 यात्रियों को बिना लिए उड़ गई थी। मामला तुल पकड़ने के बाद एअरलाइन ने यात्रियों से माफी मांगी थी और अगले एक साल के लिए सभी घरेलु उड़ान पर फ्री टिकट का वादा किया था। कंपनी ने जांच के बाद कुछ कर्मचारियों पर कार्रवाई भी की थी। वही रेगुलेशन ऑथॉरिटी ने भी कारण बताओं नोटिस जारी कर दो हफ्ते में जवाब दाखिल करने का समय दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here