देश के लिए काम करने वालों को गाली देना कांग्रेस का इतिहास रहा है : पीएम मोदी

0
241


बीदर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बीदर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश के लिए काम करनेवालों को गाली देना कांग्रेस का इतिहास रहा है। मुझे भी कांग्रेस ने गालियां दी। सारी गालियां मिट्टी में मिल जाएंगी। कर्नाटक की जनता इन गालियों का जवाब वोट से देगी।
पीएम मोदी ने कहा-‘ कांग्रेस के लोगों ने 91 बार मुझे अलग-अलग गालियां दी है। इतनी मेहनत कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए किया होता तो कांग्रेस की हालत सुधर जाते। कांग्रेस के लोग सुन लें, आपने जब-जब गाली दी है तो जनता ने आपको ऐसी सजा दी कि आप उठकर खड़ा नहीं हो पाए। इस बार भी कर्नाटक की जनता गाली का जवाब वोट से देगी। इससे पहले उन्होंने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि इस विधानसभा चुनाव में मेरी शुरुआत बीदर से हो रही है। बीदर का आशीर्वाद मुझे तब भी मिला था जब मैं पीएम पद का उम्मीदवार बना था। आज इतनी बड़ी संख्या में यहां आ कर आपने पूरे देश को संदेश दे दिया है कि- इस बार, भाजपा सरकार। यह चुनाव कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने का चुनाव है।
उन्होंने कहा कि आप सब एक ऐसा कर्नाटक चाहते हैं जहां हाइवे और एक्सप्रेस-वे का विस्तार होता रहे, जहां मेट्रो की सुविधा और ज्यादा जिलों तक हो, जहां और भी अधिक संख्या में ‘वन्दे भारत’ जैसी आधुनिक ट्रेनें चलें, जहां हर खेत में सिंचाई की आधुनिक सुविधाएं हो… पिछले पांच वर्षों में सामान्य मानवी ने कर्नाटक में विकास की जो रफ़्तार देखी है वो रुकना नहीं चाहते और आपके इन सपनों को पूरा करने का बीड़ा बीजेपी ने उठाया है। जब तक कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार रही उसने गरीबों के घर बनाने की रफ़्तार धीमी कर दी। डबल इंजन की सरकार बनने के बाद कर्नाटक में गरीबों को 9 लाख के आस पास पक्के घर मिलना तय हुआ। भाजपा ने बीदर में करीब 30 हजार घर बनाए हैं यानी बीदर की 30 हजार बहनों को हमने ‘लखपति दीदी’ बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here