HomeNews Postsउत्तराखंडबिल्डर सुधीर विंडलास के ठिकानों पर सीबीआई के छापे

बिल्डर सुधीर विंडलास के ठिकानों पर सीबीआई के छापे


महत्वपूर्ण दस्तावेज लिये कब्जे में

देहरादून। जमीनों के फर्जीवाडे के मामलों में फंसे बिल्डर सुधीर विंडलास के घर व ठिकानों पर सीबीआई ने छापे मारे तथा मौके से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने कब्जे में लिये।
आज प्रातः सीबीआई की टीमों ने बिल्डर सुधीर विंडलास के राजपुर रोड स्थित आवास सहित उसके विभिन्न ठिकानों पर छापे की कार्यवाही शुरू कर दी। सुधीर विंडलास पर जमीने कब्जाने के कई आरोप लगने के साथ ही मुकदमें भी दर्ज हुए। कुछ समय पूर्व ही जोहडी गांव निवासी व्यक्ति ने सुधीर विंडलास व उसके कर्मचारियों के खिलाफ जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके साथ ही कुआंवाला में विंडलास वैली में भी ग्रामीणों ने जमीन कब्जाने का आरोप लगाया था। इसी प्रकार कई मुकदमें दर्ज होने के बाद प्रदेश सरकार ने सुधीर विंडलास के खिलाफ सीबीआई जांच की संस्तुति कर दी थी। इसी दौरान यह भी चर्चा रही थी कि सुधीर विंडलास देश छोडकर भाग गया है। यह चर्चा भी काफी समय तक रही थी। आज प्रातः सीबीआई ने अपनी कार्यवाही करते हुए सुधीर विंडलास के राजपुर रोड स्थित आवास पर छापा मारा तथा मकान के अन्दर से किसी को बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गयी। विंडलास के घर पर छापे की सूचना पर आसपास के लोग भी वहां पर एकत्रित हो गये थे। सीबीआई ने विंडलास के आवास के अलावा उसके जोहडी गांव स्थित ठिकाने व अन्य स्थानों पर छापेमारी की गयी। देर सांय तक चली इस कार्यवाही में सीबीआई ने विंडलास के ठिकानों से महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने कब्जे में कर लिये थे। सीबीआई की इस कार्यवाही से शहर के अन्य बिल्डरों में खलबली मच गयी। इस दौरान सीबीआई ने सुधीर विंडलास से जुडी हर्रावाला, कुआंवाला, जोहडी, बालावाला, जाखन, राजपुर आदि स्थित जमीनों व सम्पत्तियों का ब्यौरा एकत्रित करने के साथ ही कई दस्तावेज अपने कब्जे में किये। इसके साथ ही सीबीआई के छापों की सूचना से चर्चाओं का बाजार गर्म रहा था। बता दें कि सुधीर विंडलास पर आधा दर्जन भी अधिक जमीनों को कब्जाने व अपने कर्मचारियों का सहारा लेकर फर्जी रजिस्ट्री कराये जाने के मुकदमें दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Must Read

मुख्यमंत्री धामी ने स्कूली बच्चों के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा- 2023’...

0
देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से ‘परीक्षा पे चर्चा- 2023’ कार्यक्रम में देश के छात्र-छात्राओं, अध्यापकों एवं अभिभावकों से संवाद...