कार की नील गाय से हुई भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौत

0
77


बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में हाईवे एक बार फिर खून से लथपथ हो गया है। दरअसल, एक्सयूवी कार नील गाय के चपेट में आ गई जिससे कार अनियंत्रित हो गई और बुरी तरीके से पलट गई। कार में कुल 7 लोग सवार थे जो गोरखपुर से लखनऊ जाने के लिए निकले थे, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। जैसे ही गाड़ी कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुधौरा पहुंची, तो भीषण एक्सीडेंट हो गया।
हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। जानकारी में पता चला कि कार में सवार सभी यात्री पूर्वांचल के अलग-अलग जिलों से ताल्लुक रखते हैं और वह सभी एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है।
घटना इतनी भीषण थी कि एक्सयूवी कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना से एक बात तो साफ हो गई है कि हाईवे पर दुर्घटनाओं का ग्राफ और मौत का ग्राफ लगातार बढ़ता चला जा रहा है। जिसका कारण आवारा पशु जो हाईवे पर लगातार चहल कदमी करते रहते हैं। इन आवारा पशुओं पर न तो एनएचआई के जिम्मेदार ध्यान देते हैं और न ही जिला प्रशासन और पुलिस के ही लोग इस पर कोई कदम उठाते हैं। इसकी कीमत एनएच पर चलने वाले राहगीर अपनी जान देकर चुका रहे हैं।
एसयूवी के पीछे चल रही ट्रैवलर में भी कुछ लोग मौजूद थे जो मृतकों के साथी बताए जा रहे है और ये सभी एक ही कंपनी में कार्यरत थे और स्बाही लखनऊ में आयोजित कंपनी की मीटिंग में जा रहे थे, लेकिन बस्ती जिले में एक सड़क हादसे ने तीन परिवार को बिखेर कर रख दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here