अंकिता हत्याकांड की सुनवाई अब पौड़ी जिला न्यायालय में होगी

0
53

एसआईटी पहले कराएगी पॉलीग्राफ टेस्ट
सौरभ व अंकित के टेस्ट का भी प्रयास

कोटद्वार। अंकिता हत्याकांड की अगली सुनवाई अब पौड़ी जिला न्यायालय में होगी। कोटद्वार में आज न्यायाधीश भावना पांडे की अदालत द्वारा अब इस मामले की सुनवाई के लिए पौड़ी जिला न्यायालय को समिट किया गया है। उधर एसआईटी द्वारा इस मामले के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराए जाने की जानकारी मिली है।
उल्लेखनीय है कि 18 सितंबर को अंकिता भंडारी की हत्या नहर में फेंक कर किए जाने का मामला सामने आया था। जिसमें वनंत्रा रिजार्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके रिजार्ट के दो प्रबंधकों के नाम सामने आए थे जिन्हें उसी समय गिरफ्तार कर लिया गया था। मृतका अंकिता भंडारी जो पौड़ी के एक गांव की रहने वाली थी, वनंत्रा में नौकरी करती थी। आरोप है कि आरोपियों द्वारा उस पर किसी वीआईपी गेस्ट को स्पेशल सर्विस देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था जिसको लेकर उसका पुलकित व अन्य के साथ झगड़ा हुआ जिसके परिणाम स्वरूप आरोपी उसे घुमाने के बहाने ले गए और नहर में धक्का देकर मार दिया गया।
इस मामले के तूल पकड़ने पर सीएम धामी ने इसकी जांच एसआईटी को सौंपी थी जो इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। एसआईटी ने आरोपियों के नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट की अर्जी भी अदालत में दी थी जिसमें सिर्फ पुलकित ने कुछ शर्तों के साथ टेस्ट कराने की सहमति दी है बाकी दो आरोपी टेस्ट कराने को तैयार नहीं है। एसआईटी अब मुख्य आरोपी पुलकित का नार्काे टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी जिसकी तैयारी कर ली गई है वही एसआईटी का प्रयास है कि बाकी दो आरोपी भी नार्काे टेस्ट कराने पर सहमत हो जाएं और उनका भी टेस्ट हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here