`भाजपा को जीताओ, अगले 5 साल तक मुफ्त बिजली पाओ’

0
692

औरेया। उत्तर प्रदेश के औरेया में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी और बसपा का सूपड़ा साफ होगा और भाजपा तेजी के साथ 300 सीटों की ओर बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा को 10 मार्च को प्रचंड बहुमत से जीताओ और पांच साल तक किसी भी किसान को बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा।
अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं और समाजवादी पार्टी का पूरी तरह सफाया हो गया है। पश्चिमी यूपी ने 300 से ज्यादा सीटों वाली बीजेपी सरकार की नींव रखने का काम किया है। तीसरे चरण में यह बहुमत बढ़ाना है।
शाह ने कहा कि होली 18 (मार्च) को है, मतगणना 10 को, बीजेपी सरकार सत्ता में लाओ, 18 को मुफ्त गैस सिलेंडर आपके घर पहुंचेगा। अगले 5 साल तक किसी भी किसान को नहीं देना होगा बिजली बिल। फिरोजाबाद के सिरसागंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी धमाके के साथ सत्ता में आ रही है… लेकिन इससे पहले पूरे राज्य में अराजकता का माहौल था। अब उत्तर प्रदेश में किसानों और व्यापारियों पर दंगे, कर्फ्यू या बमबारी नहीं देखी जाती है, उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्राएं मनाई जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here