चुनावी रंजिश में फायरिंग, एक घायल

0
567

हरिद्वार। चुनावी रंजिश को लेकर देर शाम हुए विवाद में दो पक्ष आमने सामने आ गये जहंा एक पक्ष द्वारा गोली चलाये जाने से एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल पहुंचाया गया जहंा उसकी हालत को देखते हुए उसे हायर सेन्टर रैफर कर दिया गया है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार कल देर शाम लक्सर के खानपुर थाना क्षेत्र के गिद्दावाली गांव में दो पक्षों में चुनावी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश और चुनाव के चलते अपने—अपने प्रत्याशियों को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मामले ने तूल पकड़ लिया और इस दौरान विशाल पुत्र प्रियतम ने अजीत पुत्र बबलू के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली लगने से अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा घायल को अस्पताल पहुंचाया गया जहंा उसकी हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here