जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक व्यक्ति की मौत

0
38

देहरादून। जमीनी विवाद में दो पक्षों में लाठी डण्डें चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज प्रातः पटेलनगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि चन्द्रबनी में दो पक्षों में लाठी डण्डे चल रहे हैं और क्षेत्र में बवाल मचा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंच कुछ लोगों को हिरासत में लिया। इसी दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो गम्भीर रूप से घायल हो गये जिनको स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहीं लोगों का कहना है कि मृतक वीरबहादुर की मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक वीर बहादुर यहां पर अपने परिवार के साथ रहता है। आज प्रातः कुछ बाहरी लोग वहां पर आये और वीरबहादुर के घर के पास जमीन पर कब्जा करने लगे जिसका उसके द्वारा विरोध किया गया तो वह मारपीट पर उतारू हो गये और लाठी डण्डे लेकर वीर बहादुर के घर में घुस गये और परिजनों पर हमला कर घायल कर दिया। देर सांय तक मामले की जांच की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here