78 लाख की स्मैक सहित बरेली की महिला ड्रग तस्कर दून से गिरफ्तार

0
132

  • ड्रग्स की बड़ी खपत के चलते दून में ही बना लिया था ठिकाना

देहरादून। 78 लाख रूपये की स्मैक सहित बरेली की एक महिला तस्कर को एसटीएफ द्वारा दून से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी महिला तस्कर का कहना है कि उत्तराखण्ड में नशे की बड़ी खपत के चलते उसने पिछले दो तीन सालों से दून में ही अपना ठिकाना बना लिया था।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि बीते रोज एसटीएफ की एएनटीएफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा एक सूचना के बाद थाना डोईवाला पुलिस के साथ मिलकर एक संयुत्तQ कार्यवाही की गयी। जिसमे संयुत्तQ टीम द्वारा डोईवाला क्षेत्र से महिला तस्कर ताहिरा खातून पत्नी जाकिर हुसैन निवासी ग्राम नई बस्ती कुडकावाला डोईवाला को 259 ग्राम स्मैक के साथ ’गिरफ्तार किया गया है। जिसने पूछताछ मेंं बताया कि वह बरामद स्मैक बरेली से लेकर आई थी, इस पर एसटीएफ को आरोपी महिला से पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जो डोईवाला क्षेत्र में ताहिरा खातून से स्मैक खरीदते थे और डोईवाला क्षेत्र में विशेष कर जॉली ग्रांट क्षेत्र में रहने वाले छात्रों को विक्रय करते थे। एसटीएफ द्वारा प्रकाश में आए इन सभी पैडलरों की लिस्ट तैयार की गई है जिन पर अलग से कार्यवाही की जायेगी।
पकड़ी गई महिला तस्कर द्वारा बताया गया कि वह मूल रूप से बरेली उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। जहां पर उसे इस धंधे के बारे में जानकारी हुई और वह बड़े ड्रग डीलरों से संपर्क में आई और फिर विगत 5ख्न6 साल पहले डोईवाला के कुडकावाला क्षेत्र में रहने को आ गई और बरेली से यहां स्मैक सप्लाई करने लगी। जिसके लिए उसने डोईवाला के कुडकवाला वाले क्षेत्र में अपना एक मकान भी विगत दोख्नतीन साल में बना दिया है। जहां से यह सारा माल स्थानीय डोईवाला क्षेत्र में अपने पैडलरों के माध्यम से विक्रय कर देती थी। इस तस्कर के तार सीधा बरेली के बड़े तस्करों से जुड़े होने की जानकारी मिली है, जिन पर भी एसटीएफ द्वारा अब आगे की कार्रवाई करने की योजना बनाई जा रही है।
एसटीएफ के अनुसार यह महिला आरोपी पूर्व में भी ड्रग तस्करी के मामले जेल जा चुकी है लेकिन जमानत में आने का बाद फिर ड्रग तस्करी में लिप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here