महिला की हत्या का खुलासा, देवर गिरफ्तार

0
356

हरिद्वार। महिला की हत्या का खुलासा मात्र 48 घंटो में करते हुए पुलिस ने मृतक महिला के देवर को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हत्या अवैध संबधों के चलते होने वाली लड़ाई झगड़ों के कारण की गयी थी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि 20 अक्टूबर को कोतवाली नगर हरिद्वार क्षेत्रांतर्गत रानीगली स्थित मकान में महिला की हत्या गला घाेंंटकर की गयी थी। जिसमें मृतका के पुत्र अभय सैनी की शिकायत पर पुलिस ने कोतवाली नगर में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस द्वारा इस मामले में घटनास्थल का निरीक्षण व पारिवारिक सदस्यों से अलग—अलग पूछताछ की गई। इस दौरान प्रकाश में आये तथ्यो के आधार पर पुलिस को मृतका का देवर रामकरण की भूमिका सदिग्ध लगी। सख्ती से की गई पूछताछ पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म कबूल किया गया।
पुलिस के अनुसार आरोपी का अपनी भाभी सहित किसी अन्य महिला से अवैध सम्बन्ध होने के कारण भाभी द्वारा उसका विरोध किया जा रहा था। जिस कारण अक्सर हो रहे झगड़ों के कारण आरोपी भाभी से छुटकारा पाना चाहता था। 20 अक्टूबर को पैसों के लेनदेन व महिला साथी को लेकर दोनों के बीच आपस में बहस बाजी हुई थी जिस पर आरोपी ने अपनी भाभी की चुन्नी से गला घोट कर हत्या कर दी और अपने बचाव के लिए चुपके से घर से बाहर निकल गया। बहरहाल पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here