पुलिस पिकेट के सामने लूटा मोबाइल

0
192

देहरादून। राजधानी दून में बदमाशों के हौंसले कितने बुलन्द हो चुके है इसकी बानगी कल देर शाम शहर के बीचोबीच घंटाघर क्षेत्र में सामने आयी है। यहंा टप्पेबाजों द्वारा एक कार चालक से झगड़े का बहाना कर उसका मोबाइल लूट लिया गया। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी गयी है।
राजधानी देहरादून में सक्रिय लुटेरे व टप्पेबाज अब राह चलते लोगों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे है। इस क्रम में कल देर शाम शहर के सबसे व्यस्तम और मुख्य चौराहे पर टप्पेबाजों द्वारा रात आठ बजे के करीब एक कार चालक के साथ मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।
जानकारी के अनुसार कल देर शाम वैभव बंसल नामक कार सवार एक व्यक्ति राजपुर रोड से चकराता रोड की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जब वह घंटाघर के करीब पहुंचे तो इस दौरान दो युवक उनकी कार को रोककर उनसे झगड़ने लगे। जब उनमें से एक युवक वैभव बंसल से उलझ रहा था तभी उसका साथी डैशबोर्ड में रखा उनका मोबाइल लेकर चम्पत हो गया। जब तक वैभव बंसल को पता चलता तो टप्पेबाज का दूसरा साथी भी वहंा से भाग खड़ा हुआ। शहर के व्यस्तम चौराहे पर अपने साथ हुई इस घटना से वैभव हतप्रभ रह गये और उन्होने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। हैरानी की बात यह है कि जिस स्थान पर बदमाशो द्वारा इस मोबाइल टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है। उससे चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस पिकेट है जहंा पर हर समय पुलिस मौजूद रहती है। इस घटना से पता चलता है कि राजधानी दून में अब बदमाशों के हौसंले कितने बुलंद हो चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here