20 लाख के चोरी के सामान के साथ गैगेस्टर में वांछित चोर गिरफ्तार

0
575

देहरादून। पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक की चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए बीस लाख के चोरी के सामान के साथ गैगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहे चोर को गिरफ्तार किया उसके दो साथियों को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था।
आज यहां इसकी जानकारी देते हुए एसपी व्रQाईम विशाखा अशोक भरडे ने बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए एसएसपी देहरादून द्वारा जरूरी दिशा निर्देश दिये गये थे। अक्टूबर माह में थाना राजपुर पुलिस द्वारा घटना में संलिप्त दो चोरों नासिर अली पुत्र अनवर निवासी आजाद कालोनी माजरा तथा नासिर पुत्र कमरुद्दीन नि० शाहपुर थाना बेहट सहारनपुर को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में घटना में संलिप्त एक अन्य चोर एहसान पुत्र इस्लाम नि० शाहपुर थाना बेहट जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का नाम प्रकाश में आया जो अभियोग में वांछित चल रहा था। गत दिवस थाना राजपुर पुलिस द्वारा चोरी के मामले में वांछित चल रहे शातिर चोर एहसान पुत्र इस्लाम निवासी शाहपुर थाना बेहट जनपद सहारनपुर को कस्बा कलसिया थाना बेहट जनपद सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से जनपद देहरादून के विभिन्न थानो में चोरी के 5 मामलों से सम्बन्धित लगभग 20 लाख रूपये का माल बरामद किया गया । एहसान डालनवाला थाने से गैंगस्टर एक्ट में भी वाँछित चल रहा है।
पूछताछ में एहसान द्वारा बताया गया कि निसार अली, नासिर और मेरे द्वारा जनपद देहरादून में विभिन्न स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। हम तीनों का एक गैंग है, जिसका सरगना नासिर पुत्र कमरुद्दीन है तथा उन्होंने उत्तर प्रदेश व उत्तराखण्ड में दो दर्जन से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here