Homeताजा ख़बरहम सुनिश्चित करेंगे कि पठान की स्क्रीनिंग के दौरान कोई विवाद न...

हम सुनिश्चित करेंगे कि पठान की स्क्रीनिंग के दौरान कोई विवाद न हो: हिमंत विश्व शर्मा

नई दिल्ली। 25 जनवरी को अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म भारत समेत दुनिया के कई देशों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर देश के कई हिस्सों में विवाद हो रहा है। इसी बीच कल शनिवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शाहरुख खान को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में सवालिया लहजे में कहा था, ‘कौन शाहरुख खान ?

इसी बीच अब उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि मुझे शनिवार-रविवार रात 2 बजे शाहरुख खान ने फोन किया था। वे गुवाहाटी के नरेंगी हॉल में होने वाली पठान की स्क्रीनिंग को लेकर परेशान थे। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम सुनिश्चित करेंगे कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कोई विवाद न हो। गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में ​दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाया गया। इस कारण फिल्म को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विहिप सहित कई हिंदू संगठनों ने इस फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है। जब मीडिया चर्चा के दौरान असम के सीएम को बताया गया कि खान बॉलीवुड स्टार हैं। तो उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी की जगह असमी फिल्मों के प्रति चिंतित होना चाहिए। बता दें कि फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Must Read

कार पर सीमेंट्र-कंक्रीट मिक्सर पलटने से मां व बेटी की मौत

0
बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही एक महिला की कार पर सीमेंट्र-कंक्रीट...