विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर `बेशर्म रंग’ गाने को अश्लील बताते हुए इसे न देखने की अपील की

0
256


मुंबई। शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म पठान रिलीज से पहले विवादों में बनी हुई है। बेशर्म रंग गाने की ट्रोलिंग अभी तक नहीं रुकी है। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री भी शाहरुख खान की पठान और सॉन्ग बेशर्म रंग को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे। अब विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर सॉन्ग बेशर्म रंग पर तंज कसा है। उन्होंने इस गाने को अश्लील बताते हुए इसे न देखने की अपील की है।
विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा- वॉर्निंग। बॉलीवुड के खिलाफ वीडियो। अगर आप सेकुलर हैं तो इसे न देखें। डायरेक्टर ने दो वीडियो का कोलाज शेयर किया है। जिसमें एक तरफ बेशर्म रंग गाना चल रहा है। दूसरी ओर एक ऐड फिल्म चल रही है जिसमें रेप, कल्चरल अटैक, फिल्मों-सोशल मीडिया-ओटीटी के पोर्नोग्राफी प्रमोशन को रोकने की मांग की गई है। कल्चर को बचाने की दुहाई की गई है।
वीडियो में एक लड़की फिल्ममेकर्स से रोते हुए सवाल पूछते कहती हैं- इतनी अश्लीलता कहां से लाते हैं आप? न मेरे शरीर की कोई रिस्पेक्ट है, न मेरे मन का कोई मोल, बस गदंगी में लिपटे हुए निरर्थक शब्द और निर्वस्त्र दृश्य? इसे आप कहते हैं कंटेंट? आप तो अपराधों को उकसाकर चले जाते हैं और बलि चढ़ती हैं हम लड़कियां। वीडियो में अश्लील फिल्मस को न बनाने की मांग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here