युवाओं के हक पर अब कोई नहीं डाल सकेगा डाकाः धामी

0
76

आभार रैली में उमड़ी भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़
विपक्ष पर लगाया युवाओं को भड़काने का आरोप

हल्द्वानी। अब प्रदेश के युवाओं के साथ कोई भी खिलवाड़ नहीं कर सकेगा उनके साथ किसी भी तरह की धोखाधड़ी नहीं की जा सकेगी और जो ऐसा करने की कोशिश भी करेगा तो उनके जेल जाने का इंतजाम हमने कर दिया है। मेरा और मेरी सरकार का हर काम और हर पल प्रदेश की जनता के हित को समर्पित है।
यह बात आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी के रामलीला मैदान में आयोजित आभार रैली को संबोधित करते हुए कही। इस रैली का आयोजन भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम धामी की सरकार द्वारा लाए गए नकल विरोधी कानून के लिए उनका आभार जताने के लिए किया गया है। रैली में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश भर से युवाओं की भारी भीड़ इकट्ठी की गई थी जिसे देखकर गदगद हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि यह मेरा सम्मान और आभार नहीं है बल्कि मैं आपका सम्मान और आभार प्रकट कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरे माता—पिता भी मुझे सरकारी नौकरी में भेजना चाहते थे मैंने भी परीक्षाएं दी थी। जिस तरह से युवाओं के हक पर डाका डाला गया वह अत्यंत ही पीड़ा दायक है। भविष्य में किसी युवा के साथ ऐसा न हो इसके लिए हमने देश का सबसे कठोर नकल विरोधी कानून बनाया है। अब नकल करने और कराने वालों की जगह जेल में होगी और उनकी संपत्तियों को कुर्क किया जाएगा। अब कोई भी आपके हक पर डाका डालने की हिम्मत नहीं करेगा। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि आपके साथ अब भविष्य में कोई अन्याय नहीं कर सकेगा।
मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष को यह कानून हजम नहीं हो रहा है और वह युवाओं को बरगलाने का काम कर रहे हैं। क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। कल तक जो लोग सीबीआई को तोता बताते थे आज वह सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर छात्रों व युवाओं को भड़का रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब मेरी या भाजपा की सरकार नहीं है यह आपकी सरकार है जो सबके हितों के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारा नया बजट युवाओं व मातृशक्ति तथा किसानों के लिए समर्पित होगा।
आज की आभार रैली में हजारों की संख्या में युवा एकत्रित हुए थे वहीं केंद्रीय मंत्री अजय भटृ सहित कई अन्य भाजपा नेता, विधायक व मंत्री भी मौजूद थे।

खुद ही अपनी पीठ थपथपा रहे हैं सीएम

हल्द्वानी। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम की इस आभार रैली के विरोध में प्रदर्शन किया गया हालांकि पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को नाकाम कर दिया लेकिन इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि मुख्यमंत्री धामी और उनकी सरकार खुद ही अपनी पीठ थपथपाने का काम कर रहे हैं। उनका कहना था कि इतने व्यापक स्तर पर हुए भर्ती घोटालों में भाजपा के लोग खुद संलिप्त है इसलिए वह जांच सीबीआई से कराने से कतरा रहे हैं और नकल माफिया पर कार्यवाही महज एक दिखावा व छलावा है। नकल विरोधी कानून के जरिए इस पर लीपापोती का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here