हरिद्वार-ऋषिकेश हाईवे पर दुकानों में लगी आग, लाखों की सम्पत्ति स्वाह

0
448

विधानसभा अध्यक्ष ने दिया मदद का दिया आश्वासन

देहरादून। हरिद्वार—ऋषिकेश हाईवे पर देर रात कृषि उत्पादन मंडी समिति के बाहर पान भंडार सहित फलों की दुकानों में आग लगने से लाखों की सम्पत्ति स्वाह हो गयी। सूचना मिलने पर फायर सर्विस व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। मामले की जानकारी मिलते ही आज सुबह विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर अग्निकांड का जायजा लिया, इस दौरान उन्होने अग्निकांड में प्रभावित दुकानदारों से वार्ता की एवं उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।
जानकारी के अनुसार कल देर रात लगभग डेढ़ बजे कोयल ग्रांट तिराहे के समीप कृषि उत्पादन मंडी समिति के बाहर एक फल की दुकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते दुकानों से आग की बड़ी—बड़ी लपटें उठने लगी। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में आग ने अन्य 6 दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर दुकान मालिक भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। इस बीच अग्निशमन विभाग को भी सूचित कर दिया गया। कुछ ही देर में अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद उन्होने आग पर काबू पाया। इस दौरान दुकानों में रखा लाखों का सामान खाक हो गया।
सूचना मिलते ही आज सुबह विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया एवं जिन दुकानदारों की दुकान के जली उनसे कहा कि नुकसान का पूर्ण रूप से जायजा लेकर हर संभव मदद प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, विनोद जयसवाल, गिरीश छावड़ा, दिनेश सती, सुरेंद्र मद्धेशिया, महेंद्र, शुभम शर्मा, अनिरुद्ध शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here