हल्द्वानी में अग्निपथ के विरोध में हाईवे पर जाम, लाठीचार्ज

0
296

हल्द्वानी। अग्निपथ योजना का विरोध आज दूसरे दिन भी जारी रहा। हल्द्वानी में आज अग्निपथ योजना के विरोध में सड़कों पर उतरे युवा बेरोजगारों ने केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया तथा हाईवे पर जाम लगा दिया। जिसे खुलवाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।
अग्निपथ योजना के विरोध की आग थमने का नाम नहीं ले रही है देश के दर्जनभर राज्यों तक फैली यह विरोध की आग थम नहीं रही है आज सुबह यूपी के बलिया में एक व बिहार में दो ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया गया वहीं उत्तराखंड के भी कई शहरों में आज भी इस योजना का विरोध जारी रहा। हल्द्वानी में आज प्रदर्शनकारी युवाओं ने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारी युवाओं द्वारा मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।
हाईवे पर जाम लगाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह सड़क से हटने को तैयार नहीं हुए तो पुलिस ने लाठियां फटकार कर उन्हें तितर—बितर कर दिया गया। एसडीएम मनीष कुमार का कहना है कि कोई लाठी चार्ज नहीं किया गया है कुछ अराजक तत्व युवाओं के बीच आ गए थे जिन्हें भगा दिया गया है वहीं एसपी क्राइम जगदीश चंद्र का कहना है कि हाईवे पर जाम लगाने के कारण वाहनों की कतारें लग गई थी जाम खुलवाने के लिए युवाओं को समझाने की कोशिश की गई और जब वह सड़क से नहीं हटे तो हल्का बल प्रयोग कर मार्ग को खुलवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here