कंगना की शिकायत पर कोर्ट ने जावेद अख्तर को भेजा समन !

0
432


मुंबई। ऋतिक रोशन और कंगना के केस के दौरान शुरू हुई जावेद और कंगना की लड़ाई अब तक जारी है। जिसके बाद अब कोर्ट ने जावेद अख्तर को तलब किया है। दरअसल कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) करने के तहत जावेद अख्तर को तलब किया गया है। जिसके तहत उन्हें 5 अगस्त को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया। रिपोर्ट के अनुसार, कंगना और जावेद अख्तर के फिजिशियन डॉ रमेश अग्रवाल सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने अदालत में गवाह के रूप में पेश हुए। उन्होंने 2016 में जावेद और कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के बीच हुई मुलाकात के बारे में बात की और अदालत को बताया कि जावेद ने उनसे कंगना और ऋतिक रोशन के बीच के मुद्दे पर बात की थी और कहा था कि दोनों एक्टर्स के बीच समझौता होना चाहिए।
2016 में जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन के साथ उनके विवाद पर कुछ सलाह देने के लिए कंगना को उनके घर बुलाया था। 2020 में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने इस मुद्दे पर बोलने पर उन्हें धमकी दी थी और बाद में उनके खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज करवाया था। जिसके बाद कंगना ने जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।
रिपोर्ट की मानें तो, जब जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने दोनों के फिजिशियन डॉ। अग्रवाल से अपमानजनक शब्दों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे नहीं सुना। डॉ। अग्रवाल ने कहा, ‘ये कन्वर्सेशन लगभग 20-30 मिनट चली और जाने से पहले जावेद ने कंगना से कहा, आपको माफी मांगनी पड़ेगी।’ जब डॉ। अग्रवाल से पूछा गया कि जावेद ने क्या कहा? ‘पड़ेगी या मांगिए?’ तब डॉ। अग्रवाल ने जवाब दिया, ‘आप माफी मांगिए’ कहा था। हालांकि इस दौरान डॉ। अग्रवाल ने ये भी बताया कि इस दौरान कोई गलत शब्द नहीं बोले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here