युवक का खून से सना शव जगंल से बरामद, हत्या की आंशका

0
135

  • घटना स्थल से हाकी व बेसबाल का डंडा बरामद
  • मृतक का मोबाइल व बाइक भी लापता

उधमसिंहनगर। रविवार शाम से गुमशुदा हुए युवक का खून सना शव देर शाम जंगल मे ंमिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौके से पुलिस को एक हाकी व बेसबाल का डंडा भी बरामद हुआ है जबकि युवक का मोबाइल व बाइक गायब बताये जा रहे है। वहीं परिजनों द्वारा युवक की हत्या की आंशका जताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर गांव के जंगल में युवक का खून से लथपथ शव मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मृतक कल शाम से गायब चल रहा था। शव के पास झाड़ियों से पुलिस को हॉकी और बेस बोल का डंडा भी बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस सहित अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा साक्ष्य संकलन के लिए फोरेंसिक की टीम को लगाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक की बाइक और मोबाइल भी गायब बताये जा रहे है।
मृतक की पहचान अरुण वर्मा निवासी डिबडिबा सुभाष रामपुर उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। परिजनों ने अरुण की हत्या कर शव जंगल में फेकने की आशंका जताई है। घटना की सूचना मिलने पर सीओ, एसपी सिटी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जानकारी जुटाई। इसके अलावा साक्ष्य संकलन के लिए फोरेंसिक टीम को भी लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक ग्राम सभा डिबडिबा के सुभाष नगर निवासी राजमिस्त्री अमित वर्मा का सबसे छोटा बेटा अरुण वर्मा रविवार की शाम घर से बाइक लेकर रुद्रपुर के लिए निकला था। जब देर रात वह घर नहीं आया तो परिवार ने उसकी काफी खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया साथ ही उसका फोन बंद आ रहा था। सोमवार की दोपहर तक परिजन और गांव के लोग अरुण की खोजबीन के लिए आसपास के गांवों में भटकते रहे। शाम साढे पांच बजे सूचना मिली कि भगवानपुर गांव से सटे काशीपुर हाईवे एनएच 74 के किनारे स्थित जंगल में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। जिसकी भनक लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना मिलते ही एसपी सिटी मनोज कत्याल,सीओ सदर अनुषा बडोला,एसएसआई अर्जुन गिरि सहित पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गए। हाईवे से करीब दो सौ मीटर दूर अरुण का शव पड़ा हुआ था। मृतक के सर पर घाव के निशान मिले है। सूचना मिलते ही युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन की तो झांडियों से टीम को एक हॉकी और एक बेसबॉल का डंडा भी बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here