बीएसपी के तमिलनाडु प्रमुख की कुल्हाड़ियों से काट कर हत्या

0
35

तमिलनाडू। बहुजन समाज पार्टी के तमिलनाडू प्रमुख के. आर्मस्ट्रांग की चेन्नई में दिनदहाड़े कुल्हाड़ियों से काट कर हत्या कर दी गयी। आर्मस्ट्रांग पर छह लोगों ने उस वक्त हमला किया जब वह अपने परिचितों के साथ बातचीत में व्यस्त थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हे तत्काल चिकित्सालय पहुंचाया जहंा उन्हे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा के तमिलनाडु प्रमुख आर्मस्ट्रांग पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए छह लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला किया। हमलावरों ने उन्हें उस वक्त निशाना बनाया जब वह सेम्बियम में अपने घर के पास पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत कर रहे थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उन्हे अस्पताल पहुंचाया जहंा चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।
वहीं आर्मस्ट्रांग की हत्या पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने दुख जताया है. एक्स पर जारी एक पोस्ट में मायावती ने कहा, बीएसपी तमिलनाडु स्टेट यूनिट के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की उनके चेन्नई आवास के बाहर की गई। पेशे से वकील आर्मस्ट्रांग राज्य में दलितों की सशत्तQ आवाज के रूप में जाने जाते थे। सरकार दोषियों के खिलाफ अविलम्ब सख्त कार्रवाई करे। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस को शक है कि यह मामला हत्या के एक दूसरे मामले से जुड़ा है और बदले के लिए यह हत्या की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here