फर्जी गिरोह सक्रिय : मंत्री—विधायक व अधिकारियों के नाम से मांगे जा रहे है पैसे, डीजीपी से गुहार

0
392

देहरादून। अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल, विधायक डोईवाला, अपर मुख्य सचिव व पिटकुल प्रबंधक निदेशक के नाम से उनके परिचितों को फोन कर एकाउंट में पैसे डालने की बात कहने के मामले में पुलिस महानिदेशक को शिकायत की गयी है। डीजीपी ने इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड के आदेश दिये है।
आज यहां ऋषिकेश के विधायक व कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल व विधायक डोईवाला ब्रजभूषण गैरोला व मेयर सुनिल उनियाल गामा ने पुलिस मुख्यालय पहुंचकर पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार से मुलाकात कर उनको बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उनके परिचितों को व्हाटसएप से मैसेज कर उनके खाते में रूपया डालने की बात कही जा रही है। अग्रवाल ने बताया कि 14 बीघा निवासी संदीप परमार को भी किसी ने फोन कर उनकी आवाज निकालकर उनके खाते में फीस के नाम पर 21 हजार 863 रूपये डालने के लिए कहा था। शक होने पर संदीप परमार ने उनसे सम्पर्क किया और सारी बात बतायी। वहीं डोईवाला विधायक ने बताया कि उनके एक परिचित को व्हटसएप पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा मैसेज किया कि उनका काम हो जायेगा उसके बदले में उनके खाते में रूपया डलवा दें तथा उसको एक खाता संख्या भी भेजी गयी थी। लेकिन शक होने पर उसने भी उनसे सम्पर्क कर सारी बात बतायी। उन्होंने बताया कि इस प्रकार से उनके परिचितों को फोन व व्हाटसएप के माध्यम से अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा रूपयों की मांग की जा रही है। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज करने आदेश देते हुए आरोपियों की धरपकड के लिए एसटीएफ को आदेश दिये।
वही अपर मुख्य सचिव उत्तराखण्ड शासन (अध्यक्ष पिटकुल) श्रीमती राधा रतूडी व पिटकुल प्रबंधन निदेशक अनिल कुमार के नाम पर भी व्हाटसएप पर उनका फोटो लगाकर उनके नाम से पिटकुल के कर्मचारियों से धनराशि की मांग करने के मामले में भी पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here