आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत

0
123

चमोली। चमोली के नंदा नगर क्षेत्र में देर रात हुई बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। मृतक रिश्ते में देवर भाभी बताये जा रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार सरपाणी गांव में दो भाईयों का आस पास ही मकान है। जिसमें टोटल 12 लोग रहते थे लेकिन जिस दौरान बिजली गिरने की घटना घटित हुई उसे समय यह दोनों मृतक दरवाजे के पास ही थे और आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दोनों लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाकी परिवार के अन्य सदस्य सुरक्षित हैं घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल छाया हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार ग्राम सरपाणी में आकाशीय बिजली गिरने के कारण दो लोगों की मौत हो गई है दोनों को सीएचसी घाट लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है मृतक व्यत्तिQयों का नाम (1) जयप्रकाश पुत्र दीवानी लाल ग्राम सरपाणी उम्र 31 वर्ष (2) हेमा देवी पत्नी नरेश लाल उम्र 35 वर्ष थानाध्यक्ष थाना नंदा नगर घाट सीएचसी घाट में मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here