देहरादून में सुनाई दी धमाके की आवाज, अलर्ट हुआ पुलिस—प्रशासन

0
118

देहरादून। राजधानी देहरादून के कई इलाकों में आज दोपहर धमाके की आवाज सुनाई देने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड़ पर आ गया। स्थानीय टीमें संज्ञान लेने में जुटी हुई है। साथ ही धमाके की आवाज की खबर तेजी से फैलने पर डीएम सोनिका ने कहा कि उनके पास कोई सूचना नहीं है। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष कुमार का कहना है कि ऐसी सूचना तो चल रही है, लेकिन कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है कि यह आवाज आई कहां से।
पुलिस—प्रशासन की ओर से कहा गया है। कि यदि किसी व्यक्ति के पास इस धमाकें की पुष्ट जानकारी हो तो वह प्रशासन को दे सकता है ताकि आगे पड़ताल की जा सके। हालांकि पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। जानकारी जुटाई जा रही है।
बताया जा रहा है कि आज कंट्रोल रूम को अलग—अलग नम्बरों से एफआरआई तथा प्रेमनगर थाना क्षेत्र में विस्फोट की आवाज सुनाई देने की सूचना प्राप्त हुई, उक्त सूचना को वेरीफाई करने के लिये तत्काल अलग—अलग टीमें गठित कर मौके पर रवाना की गई पर उक्त स्थानों पर किसी जमीनी ब्लास्ट या ऐसी कोई घटना होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। सूचना की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी देहरादून स्वयं क्षेत्र में रवाना हुए। सूचना देने वाले कॉलरों से बात करने पर उनके द्वारा हवा में ब्लास्ट होने से सम्बन्धित सूचना दी जा रही है। पुलिस टीमें निरंतर सूचना की पुष्टि के लिये प्रयासरत हैं। पुलिस ने आम जनमानस से अनुरोध किया है कि ऐसी किसी सूचना पर घबरायें न, पुलिस द्वारा अन्य सम्बन्धित ऐजेन्सीज से सम्पर्क कर सूचना की प्रमाणिकता की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here