‘मानव बलि’ देने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

0
264


कोच्चि । केरल के एर्नाकुलम जिले की दो महिलाओं को एक जोड़े ने फुसलाकर ‘जादू टोना’ से अमीर बनने की हवस में बलि देने के लिए मार डाला और उनके शवों को दफना दिया। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी है कि लॉटरी बेचने वाली इन दोनों महिलाओं की हत्या करके शवों को पठानमथिट्टा जिले के एलंथूर गांव में दफनाया गया। पुलिस ने दो लोगों की ‘मानव बलि’ देने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने बताया कि ये मृतक दोनों महिलाएं लॉटरी टिकट बेचती थीं। उनकी हत्या करने के बाद शवों को एक घर में दफना दिया गया। जिन महिलाओं की हत्या की गई उनकी पहचान पद्मा और रोजली के रूप में हुई है। पुलिस ने एक जोड़े- वैद्यन भगवल सिंह और लैला के साथ ही एक एजेंट शिहाब को गिरफ्तार किया है।
बताया जा रहा है कि इस मामले में शिहाब मुख्य साजिशकर्ता है। उसने कथित तौर पर एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और सबसे पहले तिरुवल्ला के भगवल सिंह से मिला। उन्होंने कथित तौर पर फेसबुक के माध्यम से भगवल सिंह को बहुत ज्यादा अमीर बनने के लिए बलि देने के लिए राजी कर लिया। गौरतलब है कि कादवंतरा पुलिस की गुमशुदगी के एक मामले की जांच कर रही थी। जिससे इस नृशंस अपराध की जानकारी सामने आ सकी है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों ने बयान दिया कि ये हत्याएं उनके अंधविश्वास के कारण हुईं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here