घायल अवस्था में मिला मासूम का हत्यारोपी पिता

0
364

हरिद्वार। सिडकुल पुलिस को मासूम बच्ची का कथित हत्यारा पिता घायल अवस्था में मिल गया है, आरोपी पिता को पुलिस ने जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से उसे हायर सेंटर एम्स में रेफर कर दिया गया जहंा पर उसका ऑपरेशन किया जा रहा है।
बता दें कि बीती दोपहर सिडकुल थाना क्षेत्र के खालाटीरा मार्ग पर एक किसान द्वारा अपने गन्ने के खेत में बच्ची का रक्त रंजित शव देखा गया था। बच्ची के गले में धारदार हथियार के निशान थे जबकि घटना स्थल पर दो मोबाइल, ब्लेड, जूते व शर्ट पड़ी हुई थी।
सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और ग्रामीणो से बच्ची की शिनाख्त के प्रयास करवाये गये। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि घटनास्थल के पास एक घायल व्यक्ति को देखा गया था। पुलिस ने जब जांच का दायरा आगे बढाया तो पता चला कि मृतक बच्ची बागपत के टिकरी गांव निवासी कुलदीप के साथ रहती थी। कुलदीप सिडकुल में ही गाड़ी चलाता था तथा वह सिडकुल में ही काम करने वाली बिजनौर निवासी शबाना के साथ चार सालों से रहता है।
पता चला कि दोनो बगैर शादी के लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे तथा बच्ची भी उन्ही की बतायी गयी। पुलिस ने जब शबाना से सम्पर्क किया तो उसने बताया कि उसका कुलदीप से कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह अपने घर बिजनौर आ गयी और बच्ची कुलदीप के पास ही थी। बताया कि शायद उसी ने बच्ची की हत्या की है। इस पर पुलिस हत्यारोपी पिता कुलदीप की तलाश में जुट गयी। जिसे देर रात घायल अवस्था में पुलिस ने हिरासत लिया।
घायल को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल हरिद्वार में भर्ती कराया जहां से उसे हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया जिसका आज सुबह ऑपरेशन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here