चेन लूटेरों को शरण देने वाले दो गिरफ्तार

0
674

देहरादून। एक ही दिन में पांच चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाले मोटरसाईकिल सवार बदमाशों को शरण देने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लूटेरों की तलाश जारी है।
आज यहां इसकी जानकारी देते हुए डीआईजी/एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी ने बताया कि 28 अप्रैल की प्रातः मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने गीतापुरम डोईवाला, मयूर विहार रायपुर, कौलागढ कैण्ट क्षेत्र,एकता भवन ठाकुरपुर में चेन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।
घटनाओ के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया। गठित पुलिस टीमों द्वारा सभी घटना स्थलों का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी। साथ ही बदमाशोंं के आने व जाने वाले मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेजों को चैक करते हुए सर्विलांस के माध्यम से बदमाशोंं के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित की गयी। विभिन्न घटना स्थलों के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों का अवलोकन करने पर 2 मोटर साइकिलों पर सवार 4 संदिग्ध व्यक्ति घटना स्थलों के आस—पास घटना के समय जाते हुए दिखाई दिये। फुटेज से प्राप्त बदमाशोेंं के हुलिये के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने पर स्थानीय लोगों द्वारा उनकी पहचान जुगनू पुत्र बाबूराम निवासी चोरखाला सहसपुर देहरादून मूल निवासी अहमदगढ थाना तथा झिंझाना शामली, सेानू पुत्र बुद्धराम निवासी अहमदगढ शामली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई तथा सोनू का ससुराल चोरखाला सहसपुर क्षेत्र में होना तथा सोनू व जुगनू का आपस में रिश्तेदार होना ज्ञात हुआ। जिसके बाद पुलिस टीम ने दिल्ली में छापा मारकर बदमाशों को शरण देने वाले दो लोगों सोनू यादव व गुलशन को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here