जेपी नड्डा की चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार बनारस से बरामद हुई

0
97

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद हुई है। फॉर्च्यूनर कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी। पुलिस ने बड़कल के रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को गिरफ्तार किया। आरोपी क्रेटा से कार चोरी करने आए थे। बड़कल ले जाकर इन्होंने कार की नंबर प्लेट बदली। फिर ये अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर और लखनऊ होते हुए बनारस पहुंचे। कार को नागालैंड भेजने की फिराक में थे। डिमांड पर कार चुराई थी।
जानकारी के मुतबिक, ये कार बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की है। ड्राइवर कार को गोविंदपुरी में सर्विस सेंटर पर देकर अपने घर खाना खाने आया था, तभी चोरी हो गई। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिखी।
जेपी नड्डा की पत्नी की कार का नंबर हिमाचल का है। बता दें कि जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। गाड़ी का ड्राइवर कार को सर्विस सेंटर पर खड़ा करके अपने घर खाना खाने गया था, लेकिन जब वापस आया तो कार गायब थी। हाई प्रोफाइल शख्स से मामला जुड़ा होने से दिल्ली पुलिस तुरंत हरकत में आई। मामले में ड्राइवर जोगिंदर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here