खड़गे भर गये कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश

0
112

करन माहरा बोले हम चुनाव को तैयार

देहरादून। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने संक्षिप्त भाषण में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने कांग्रेस की नीतियों और भाजपा तथा पीएम मोदी के बारे में जो भी तथ्य रखें उनसे यह साफ हो गया है कि हमें किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाना है। हमारे कार्यकर्ताओं का उनके आगमन से जो उत्साह वर्धन हुआ है उससे नई ऊर्जा का संचार हुआ है। हम लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
यह बात आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अभी जो कार्यक्रम किया था उसमें तमाम किराए की भीड़ जुटाने की कोशिशों के बाद भी बहुत कम लोग जुट सके थे। कांग्रेस अध्यक्ष के कार्यक्रम में बिना किसी प्रयास के जिस तरह इतनी बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता यहां जमा हुए वह यह बताने के लिए काफी है कि जनता क्या चाहती है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने देखा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को राज्य की राजनीति और सामाजिक स्थितियों की कितनी गहरी समझ है। उन्होंने अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने से लेकर भाजपा की धर्म की राजनीति व झूठ की राजनीति की जिस तरह व्याख्या की, वह कार्यकर्ताओं को प्रभावित करने वाली थी।
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से साफ कहा कि बिना मेहनत के आप सफल नहीं हो सकते। उन्होंने खुद को सामान्य किसान का बेटा बताकर कहा कि मैं 80 साल का उम्र में भी काम कर रहा हूं अगर मैं राजनीति में यहां तक पहुंचा हूं तो उसके लिए मैंने मेहनत की है। माहरा ने कहा कि उनके आने से कार्यकर्ताओं में इस बात का भरोसा बढ़ा है कि वह लोकसभा चुनाव में जीत सकते हैं।


चुनाव लड़ने से कन्नी काट रहे हैं कांग्रेसी
देहरादून। प्रीतम सिंह और गणेश गोदयाल जैसे दिग्गज नेताओं के लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा के बाद अब पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल भी कह रहे हैं कि वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनसे जब इसकी वजह पूछी गई तो उनका कहना है कि आज के दौर में विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए ही करोड़ों रुपए चाहिए लोकसभा की तो बात ही अलग है। 5—7 करोड रुपए वह कहां से लाएंगे। कुंजवाल का कहना है कि वह ईमानदारी से काम करने वाले नेता रहे हैं उनके पास रुपया कहां से आया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here