रिटायर्ड दरोगा का घर चोरों ने खंगाला, लाखो का माल साफ

0
303

नैनीताल। रिटायर्ड दरोगा के बंद मकान पर हाथ साफ करते हुए चोरों ने लाखों के जेवरात व अन्य सामान चुरा लिये है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार आरटीओ रोड उदयलालपुर मुखानी निवासी बसंत कुमार पांडे वर्ष 2021 में डीआईजी कैंप कार्यालय से दरोगा पद से रिटायर्ड हुए थे। वर्तमान वह अपनी पत्नी दया पांडे के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है विगत 23 सितंबर को वह अपनी पत्नी के साथ नंदा देवी का मेला देखने नैनीताल गए थे। वही अपने बेटे के यहां रूक गये। 27 सितंबर को पड़ोसी सोनू ने फोन कर बसंत को बताया कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाये। रिटायर्ड दरोगा बसंत के अनुसार चोरों ने घर में पांचों कमरे खंगाले है तथा वह उनकी पत्नी और दोनों बहुओं के गहने भी चुरा ले गए। साथ ही आठ हजार रुपये की नकदी भी ले गये। बताया कि चोर कुल 30—35 तोला सोने—चांदी के जेवर ले गए। इतना ही नहीं चोरों ने घर के मंदिर में चढ़ाये रूपये भी चोरी कर लिए है।
बताया जा रहा है कि चोरों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को पहले तोड़ा और फिर पानी से भरी बाल्टी में डाल दिया। जिससे कुछ पता न चल सके। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोहरा बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here