यंग इंडियन कंपनी के परिसर को ईडी ने ‘अस्थायी रूप से सील’ किया

0
300

नई दिल्ली। ‘नेशनल हेराल्ड’ अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है। छापेमारी के बाद ईडी ने दिल्ली में यंग इंडियन कंपनी के परिसर को ‘अस्थायी रूप से सील’ कर दिया। एजेंसी ने कहा कि परिसर को फिलहाल इजाजत लेने के बाद ही खोला जा सकता है।
इस बीच अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय और 10 जनपथ स्थित सोनिया गांधी के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.। इसकी खबर मिलते ही मल्लिकार्जुन खड़गे, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह, पी चिदंबरम और अन्य नेता कांग्रेस ऑफिस पहुंचे। सलमान ख़ुर्शीद ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है कि अचानक बैरिकेडिंग की वजह क्या है?
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने वीडियो ट्वीट कर कहा,”दिल्ली पुलिस द्वारा AICC मुख्यालय का रास्ता रोकना अपवाद के बजाय आदर्श बन गया है! उन्होंने ऐसा क्यों किया यह रहस्यमय है…”
कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ”सत्य की आवाज़ नहीं डरेगी पुलिसिया पहरों से. गांधी के अनुयायी लड़ के जीतेंगे इन अंधेरों से। नेशनल हेराल्ड का ऑफिस सील करना, कांग्रेस मुख्यालय को पुलिस पहरे में कैद करना तानाशाह की डर और बौखलाहट दोनों दिखाता है. पर महंगाई और बेरोज़गारी के सवाल तो फिर भी पूछे जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here