नदी के तेज बहाव में पर्यटकों की कार बही, 9 की मौत

0
403

नैनीताल। नदी के रपटे में आज सुबह पर्यटकों की एक कार के बह जाने से जहंा नौ पर्यटकों की मौत हो गयी वहीं एक युवती घायल हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस व अग्निशमन दल ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभियान चलाकर गम्भीर घायल युवती सहित चार मृतकों को बाहर निकाला और युवती को अस्पताल पहुंचाया जहंा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं पुलिस के मुताबिक कार में अभी पांच शव और है जिन्हे निकालने के प्रयास किये जा रहे है। बताया जा रहा है कि कार में दस पर्यटक सवार थे।
रामनगर के ढेला नदी के रपटे में आज सुबह पर्यटकों की कार तेज बहाव में बह गई। कार में दस लोग सवार थे जिनमें से नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार रामनगर के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी है, पर्यटक पंजाब के पटियाला निवासी बताए जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस व अग्निशमन दल मौके पर मौजूद है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह कार सवार दस पर्यटक जो ढेला रामनगर स्थित रिसॉर्ट में प्रवास कर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि सुबह लगभग पौने छह के आसपास पर्यटकों की कार ढेला नदी के रपटे पर पहुंची तो अचानक नदी में आए तेज बहाव में उनकी कार बह गई। सूचना मिलने पर पुलिस व अग्निशमन टीमों द्वारा मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभियान चलाते हुए कार सवार चार पर्यटकों के शव बरामद किये गये साथ ही एक घायल युवती को भी बाहर निकाला। युवती का नाम नाजिया बताया जा रहा है जिसका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार कार में अभी पांच लोगों के शव पड़े हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास किये जा रहे है। कार को नदी से निकालने के लिए क्रेन को भी मौके पर बुलाया गया है। मृतकों में तीन युवक व छह महिलाएं शामिल हैं। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। सभी पर्यटक पटियाला पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here