भाजपा के 40 बड़े नेताओं के चुनावी दौरे इसी माह

0
393

चुनाव से पूर्व भाजपा की 60—70 हजार बैठकें
प्रधानमंत्री मोदी की चार—पांच जनसभाएं होंगी

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज भाजपा मुख्यालय में हुई बैठक में चुनावी रणनीति का खाका तैयार किया गया।
भाजपा की इस बैठक के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि भाजपा के 40 बड़े नेता दिसंबर के महीने में चुनावी दौरे पर आएंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम बड़े नेताओं के कार्यक्रम तय हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 24 दिसंबर को हल्द्वानी में बड़ी रैली करेंगे उनका कार्यक्रम फाइनल हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी बड़े नेताओं के कार्यक्रम रखे गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कम से कम 4 जनसभाएं होंगी।
उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व भाजपा द्वारा विभिन्न स्तरों पर 60 से 70 हजार तक छोटी—बड़ी बैठकें आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े नेताओं से लेकर पन्ना प्रमुख तक की अनेक बैठकें आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही पन्ना प्रमुखों का एक सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर तक छोटी—छोटी बैठकें आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि भले ही इन बैठकों में दस—बीस लोग ही क्यों न हो लेकिन 70 हजार बैठकों का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा अबकी बार 60 के पार के लक्ष्य को सामने रखकर ही तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा के सभी बड़े नेताओं की रैलियों और जनसभाओं के कार्यक्रम तय किए जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here