मोदी के साथ खड़े दिखेंगे कांग्रेसी नेता

0
537

सीएम ने लिया मोदी की जनसभा स्थल का जायजा
सवा लाख की भीड़ जुटाने में जुटे भाजपा नेता

देहरादून। आगामी 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर आने वाले हैं इस दौरान दून में उनकी एक जनसभा का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। मोदी की यह जनसभा परेड ग्राउंड में होगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और धन सिंह रावत व मदन कौशिक सहित कई नेताओं ने यहां जनसभा की तैयारियों का जायजा लिया।
दरअसल भाजपा नेताओं का प्रयास मोदी की इस पहली चुनावी रैली को भव्य व दिव्य बनाने की कोशिश है। इस रैली में भाजपा जहां भारी या रिकॉर्ड भीड़ जमा करके अपनी ताकत दिखाना चाहती है वहीं इस दौरान कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं के भाजपा में शामिल होने की खबरें भी आ रही है। इस लिहाज से भी इस जनसभा पर सभी की नजरें लगी हुई है। अभी बीते कुछ दिनों से कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाने वाले किशोर उपाध्याय की नाराजगी की खबरें भी आती रही हैं।
भाजपा के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि इस बार मोदी के साथ कुछ कांग्रेस के बड़े नेता भी आपको खड़े दिखाई दे सकते हैं। हालांकि पार्टी बदलने वाले नेता किसी को इसकी खबर नहीं लगने देते हैं इसलिए इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है कि ढोल बजाकर कोई नेता पार्टी छोड़कर कहीं और जाएगा। हां भीड़ जुटाने की जहां तक बात है तो भाजपा के शीर्ष नेताओं से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं तक को भीड़ जुटाने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। जनसभा में सवा लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। सीएम धामी आज यही देखने परेड ग्राउंड गए थे कि यहंा कितने लोगों की उचित व्यवस्था हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here