हरिद्वार सीट पर चुनावी उलटफेर, बसपा प्रत्याशी ने छोड़ी पार्टी

0
175

हरिद्वार। हरिद्वार में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। हरिद्वार लोकसभा सीट से प्रत्याशी भावना पांडे ने बसपा से इस्तीफा दे दिया है। बता दें पांच दिन पहले ही भावना पांडे ने बसपा ज्वाइन की थी। जिसके बाद उन्हें हरिद्वार सीट से मैदान में उतारा गया था।
जानकारी के अनुसार भावना पांडे ने होली पर बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के बाद बसपा छोड़ने का फैसला लिया है। बता दें 22 मार्च को बसपा के प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में भावना ने बसपा ज्वाइन की थी। वहीं सोमवार को भावना पांडे ने होली के मौके पर भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह एक दो दिनों में भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं। जिसके बाद वह त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में उतरेंगी।
वहीं बसपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल का कहना है कि ज्वानिंग के बाद से भावना पांडे पार्टी नेताओं के संपर्क में नहीं हैं और न ही किसी का फोन उठा रही हैं। बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनके पास नेताओं की कमी नहीं है। जल्द ही नए प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। सूत्रों की मानें तो बसपा से एक उम्मीदवार का नाम तय कर लिया गया है। जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी।
बसपा से इस्तीफा देने के बाद से समीकरण में बड़ा बदलाव होने की उम्मीद है। बता दें बीते दिनों पहले बसपा के वरिष्ठ नेता हरिदास व उनके बेटे आदित्य बृजवाल ने बसपा छोड़ भाजपा का दामन थामा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here