टीएमसी नेता शाहजहां के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

0
249


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर रेड करने गए ईडी के अधिकारियों और सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बाद सियासी पारा हाई हो गया है। शाहजहां के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी हो गया है। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को जब ईडी के अधिकारी पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के संदेशखाली में शाहजहां शेख के घर छापेमारी करने करने गए थे उस समय शेख अपने घर पर ही मौजूद था। बताया जा रहा है कि ईडी अधिकारियों पर हुए हमले के बाद शाहजहां शेख अपने परिवार के साथ कहीं गायब हो गए हैं। केंद्रीय जांच एजेंसियों का मानना है कि शाहजहां और उसका परिवार पश्चिम बंगाल में ही कहीं छिपा हुआ है, जिसके बाद उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। शाहजहां को ढूंढने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
उधर शाहजहां शेख के केयर टेकर ने ईडी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। केयर टेकर ने आरोप लगाया है कि शाहजहां शेख की गैरमौजूदगी में बिना वारंट के ईडी ने उनके घर में छापा मारा और उनके घर में घुसने की कोशिश की।
आपको बता दें कि शुक्रवार (5 जनवरी) को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में ईडी टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर छापेमारी करने गई थी। ईडी के अधिकारियों के साथ ही सीआरपीएफ जवान भी उनके साथ है। इसी दौरान शाहजहां के समर्थकों ने ईडी के अधिकारियों पर हमला कर दिया था, जिसमें तीन अधिकारी जख्मी हो गए हैं। एक अधिकारी के सिर में गंभीर चोट आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here