`मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ किताब को लेकर किया चर्चा-परिचर्चा का आयोजन

0
299

उत्तरकाशी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर लिखी किताब `मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ पर आज उत्तरकाशी जिले में बीजेपी जिला संगठन ने जिला सभागार उत्तरकाशी में आम जनता व बुद्धिजीवियों के बीच किताब को लेकर चर्चा परिचर्चा का आयोजन किया। इस बैठक में मुख्य वक्ता जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, विधायक , गंगोत्री सुरेश चौहान उपस्थित रहे व कार्यक्रम संयोजक विजयपाल मखलोगा ने बैठक का संचालन किया।।
गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी ने पहली बार 7 अक्टूबर, 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री का पद संभाला था। 7 अक्टूबर, 2021 को उन्होंने भारतीय लोकतंत्र की चुनावी राजनीति में सीएम और पीएम के पद पर काम करते हुए अपने 20 साल पूरे किए। इस बैठक में चर्चा की गई कि आखिर “मोदी मैजिक क्या है और यह कैसे काम करता है। लोगों में यह विषय कौतूहल का था कि लगातार इतने वर्षों तक सत्ता में बने रहना भी एक कला है। इन्हीं सब सवालों का जवाब इस किताब ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ दे रही है।
गौरतलब है कि पुस्तक में पीएम मोदी पर नामी गिरामी हस्तियों की राय व लेख शामिल हैं। इस पुस्तक की प्रस्तावना स्वर कोकिला स्वर्गीय लता मंगेशकर ने लिखी है। विधायक सुरेश चौहान ने कहा कि मोदी निर्विवादित यूथ आइकॉन हैं।
मुख्य वक्ता के तौर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष रामः चौहान ने कहा कि यह किताब शीघ्रता से हिंदी में हम सबके बीच आने वाली है। उन्होंने कहा कि सभी लोग इस पुस्तक के हिंदी वर्जन को अवश्य पढ़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here