उत्तराखंड की हर महिला को हर माह एक हजार रूपये देंगेः केजरीवाल

0
459

आप की घोषणाओं से भाजपा व कांग्रेस घबराए हुए हैं

काशीपुर। पंजाब के बाद उत्तराखंड में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि उनकी सरकार राज्य की सभी महिलाओं को हर माह एक हजार रूपये देगी।
यहां आयोजित कार्यक्रम में केजरीवाल ने कहा कि वह जो कहते हैं वह करके भी दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में वह सब करके दिखा दिया है जो कहा था। उन्होंने कहा कि उनकी घोषणाओं से भाजपा व कांग्रेस घबराए हुए हैं। भाजपा और कांग्रेस के नेता यह पूछते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है? उन्होंने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने की बात तो सभी करते हैं लेकिन हम महिलाओं को सशक्त बना कर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी माताओं बहनों को अपनी छोटी—छोटी जरूरतों के लिए किसी पर निर्भर न रहना पड़े इसलिए आप की सरकार साल में हर महिला को 12 हजार रूपये देगी। जो हर माह एक हजार रूपये के हिसाब से उनके खाते में पहुंचेंगे।
उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के लोगों को 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने की घोषणा कर चुके हैं। अभी बीते दिनों जब वह उत्तराखंड आए थे तो उन्होंने फ्री बिजली—पानी देने का वायदा किया था। उनके द्वारा हर एक परिवार के युवा बेरोजगार को पांच हजार रूपये देने का वायदा किया गया है। वहीं अब पंजाब की तरह उत्तराखंड की हर महिला को उनके द्वारा हर माह एक हजार रूपये देने का वायदा किया गया है।
अरविंद केजरीवाल का कहना है कि बीते सालों में भाजपा और कांग्रेस ने मिलकर उत्तराखंड की जनता को लूटा है तथा विकास के नाम पर अफसरों और नेताओं ने अपनी तिजोरिया भरने का काम किया है उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के पास अब तक कोई विकल्प नहीं था अब आम आदमी पार्टी ने उन्हें भाजपा और कांग्रेस का विकल्प पेश किया है। उन्होंने कहा कि हम राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त और ईमानदार सरकार देंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को मिल रहे भारी जनसमर्थन से भाजपा और कांग्रेस चिंतित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here