बुर्के की आड़ में कर रही थी शराब तस्करी, गिरफ्तार

0
108

नवादा। बुर्के की आड़ में शराब तस्करी करने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से 30 बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की गयी है।
बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, इसके बावजूद शराब कारोबारी शराब तस्करी के नए—नए तरीके अपनाते रहते हैं। हालांकि बिहार पुलिस भी शराब माफिया का पर्दाफाश कर देती है। ऐसा ही मामला नवादा जिले के रजौली चेक पोस्ट पर देखने को मिला, जहां पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गईं। दरअसल, रजौली अंतरराज्यीय सीमा स्थित रजौली चेक पोस्ट पर एक महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।
जानकारी के अनुसार उत्पाद टीम को महिला तस्कर गिरोह द्वारा बस से शराब की तस्करी करने की सूचना मिली थी। सूचना पर मघ निषेध अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा द्वारा बस की सख्ती से जांच करने और सघन तलाशी लेने का निर्देश दिया गया था। इसी सिलसिले में जांच टीम ने झारखंड से आ रही श्री सियाराम रथ नामक बस को जांच के लिए चेक पोस्ट पर रोका। सघन तलाशी के दौरान एक महिला जो बुर्का पहने हुई थी, उसे शराब से भरे थ्ौले के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार महिला तस्कर शराब की खेप लेकर कोडरमा से बिहारशरीफ जा रही थी। आरोपी महिला की पहचान नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के छज्जू मोहल्ला निवासी मो. इरफान की पत्नी रूबी खातून के तौर पर हुई है। उसके पास से कुल 30 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कोडरमा से शराब लेकर बिहारशरीफ जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here