भाजपा की गारंटी झूठ का पुलिंदाः करन

0
331

  • केंद्र सरकार ने 10 सालों में कोई भी वायदा पूरा नहीं किया
  • कांग्रेस अपनी गारंटी पूरा करेगी

देहरादून। भाजपा सिर्फ झूठे वायदे और नारों की राजनीति करती है केंद्र सरकार ने पिछले दो लोकसभा चुनाव में देश की जनता से जो भी वायदे किए थे उनमें से कोई एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार का पूरा सच जनता जान चुकी है। देश की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। यह बात आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश की जनता के साथ हमेशा धोखा किया है लोगों को अच्छे दिन लाने का वायदा कर सत्ता में आने वाली भाजपा की सरकार अपना कोई एक भी वायदा पूरा नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने के बाद 100 दिन के अंदर विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने का वायदा किया जिसमें से 10—10 लाख गरीबों के खातों में भाजपा डालने की बात करती थी। भाजपा ने हर साल 2 करोड लोगों को रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन 10 साल में भी दो करोड़ लोगों को नौकरी नहीं दी। किसानों की आय 2 गुना करने का जो वायदा मोदी सरकार ने किसानों से किया था उसे पूरा नहीं किया गया। आज किसान सरकार से एमएसपी कानून लाने की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार उनकी बात सुनने तक को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों से झूठे वायदे करती है आज लोग बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर परेशान हैं। नौकरियों की चोरी हो रही है और युवा बेरोजगारी तथा भर्ती पर्चा लीक को लेकर सड़कों पर हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सामाजिक न्याय यात्रा में भीड़ उमड़ रही है उसे लेकर भाजपा नेता परेशान है। क्योंकि उनके द्वारा देश के युवाओं बेरोजगारों को इस संकट से मुक्ति दिलाने का वायदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी पांच गारंटीयों के साथ चुनाव में जा रही है उसमें युवाओं को रोजगार देने की गारंटी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही 30 लाख खाली पड़े पदों को भरेगी। किसानों के एमएसपी के लिए गारंटी कानून लाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में जातीय गणना कराने और जिसकी जितनी भागीदारी होगी उसे उसी आधार पर आरक्षण देने की व्यवस्था करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जिस तरह से अपनी गारंटी का ढोल पीट रहे हैं उनसे जनता पूछ रही है कि आप यह तो बताएं कि अब तक आपने कितनी गारंटी पुरी की है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के झूठ से परेशान है और उसकी असलियत जान चुकी है तथा चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here