डबल मर्डर का खुलासा तीन गिरफ्तार, चाकू व बाइक बरामद

0
163

उधमसिंहनगर। दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से हत्याओं में प्रयुक्त चाकू व बाइक बरामद किया गया है। हालांकि मामले में एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
एसएसपी उधमसिंहनगर ने इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि बीती एक मार्च को चमन सैनी पुत्र पुत्र महेश सैनी निवासी कुमाऊँ कॉलोनी काशीपुर जनपद उधमसिंह नगर ने थाना आईटीआई में तहरीर देकर बताया गया था कि मैं 29 फरवरी को रात नौ बजे अपने साथी सुमित के साथ चौती मोड़ स्थित नर्सरी से अपने घर जा रहा था। बताया कि जब हम लोग चौती तिराहे पर पहुँचे तो वहां गर्व मेहरा ने गाली—गलौच करते हुए उसे को रुकने को कहा, जिसका उनके द्वारा विरोध करने पर गर्व मेहरा हमारे साथ मारपीट करने लगा। हमारे द्वारा विरोध करने पर गर्व मेहरा अपनी बाईक लेकर वहां से चला गया। हम लोग वहीं पर रुककर अपने भाई आकाश का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद गर्व मेहरा अपने दोस्तों कार्तिक शर्मा व दीपक कुमार उर्फ हुड्डा व एक अन्य व्यक्ति के साथ आया और हमारे साथ मारपीट करने लगा। इस बीच मेरा भाई आकाश अपने दोस्त अजय के साथ मौके पर पहुँचा और बीच बचाव का प्रयास करने लगा। उक्त चारों हमलावरों ने अपने साथ लाये धारदार हथियार से उसके भाई आकाश व उसके साथी अजय पर ताबड़तोड़ वार कर दिये। जिससे आकाश व अजय गम्भीर रूप से घायल हो गये और हमलावर मौके से भाग गये। उन्होने गम्भीर घायल आकाश और अजय को अस्पताल पहुँचाया जहाँ पर डाक्टरों ने उसके भाई आकाश को मृत घोषित कर दिया तथा अजय को गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसे हायर सैंटर हेतु रैफर कर दिया गया। मामले में पुलिस ने तत्काल ुुमुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी। विवेचना के दौरान गम्भीर रूप से घायल अजय कश्यप पुत्र सुभाष सिंह निवासी जसपुर खुर्द थाना आईटीआई की भी उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी। इस दोहरे हत्याकांड के खुलासे में लगी पुलिस टीम ने देर रात एक सूचना के आधार पर नूरपुर (कुण्डेश्वरी) की तरफ से आते हुए एक मोटर साईकिल से जैंतपुर मोड़ के पास से विवेक कुमार पुत्र सतेन्द्र कुमार निवासी ढकिया कुण्डेश्वरी थाना काशीपुर जनपद उधमसिंह नगर व गर्व मेहरा पुत्र स्व. हरि मेहरा निवासी श्यामपुरम कॉलोनी थाना आईटीआई को गिरफ्तार किया गया। जिनकी तलाशी में घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है।
इस बीच घटना में संलिप्त आरोपी कार्तिक शर्मा व दीपक उर्फ हुड्डा की तलाश में जुटी पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी दीपक हुड्डा नजीबाबाद की तरफ से किसी सवारी गाड़ी मे आ रहा है और सम्भवतः बल्ली ढाबा हाईवे के पास उतरेगा। सूचना पर कार्यवाही करते ुहुए पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर ली। इस बीच पुलिस को परमानन्दपुर की तरफ से एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखायी दिया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जिससे पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा घटना के दिन पहनी खून लगी कमीज व घटना में चाकू बरामद किया गया। अब आरोपी कार्तिक शर्मा की तलाश जारी है जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here